Wednesday, November 11, 2020

Black magic related to Rudraksh In Hindi

 Black magic related to Rudraksh In Hindi

Black magic related to Rudraksh In Hindi,"रुद्राक्ष से संबंधित काला जादू,"सबसे पहले बता देना चाहता हु की काला जादू होता है और करवाया भी जा सकता है। इसका सम्बन्ध रुद्राक्ष से है या नहीं चलिए आगे पढ़ते हैं। कला जादू के कला है जो किसी किसी को हासिल है और यह कला का इस्तेमाल किसी फायदे या नुकसान से नहीं की जानी चाहिए क्यूंकि काला जादू की जो क्रिया है वह किसी को सबक सीखने के लिए जिस से उसके शरीर और किसी प्रकार का कोई गंभीर नुकसान न हो। काला जादू की जो कला है वह पुराने समय से चलती आ रही है, और लोग इसका इस्तेमाल बहुत ही समय से  कर रहे है। किसी पर काला जादू हुआ है कैसे पता करें, किसी को नुकसान पहुंचने के लिए, किसी को तबाह करने के लिए कला जादू का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन में कहना चाहुगा इसका इस्तेमाल अगर अच्छे से न किया जाये तो यह काला जादू करने वाले पर दुबारा पलट वार कर सकता है। 


रुद्राक्ष से सम्बंधित काला जादू :


देखिये पहले तो यह जान ले की रुद्राक्ष होता क्या है? रुद्राक्ष "एलाओकार्पस" नमक पेड़ का एक बीज है। यह हिन्दू धरम में उपयोग किया जाने वाला एक यन्त्र बोल सकते है, और यह एक महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाता है। गुरु जी अनेक प्रकार के  रुद्राक्ष जैसे पंचमुखी और एक मुखी रुद्राक्ष के बारे में बतायेगे। 

रुद्राक्ष एक तरह के खास पेड़ का बीज होता है। यह खासकर हिमालय की पहाड़ियों में पाया जाता है और यह एक पेड़ में एक ही होता है, पर आजकल यह पेड़ नेपाल,  थाईलैंड या इंडोनेशिया में ज्यादा पाया जाता है। लेकिन इसके जो गुण है वह हिमालय की पहाड़ी में ही मिलते हैं। जो पंचमुखी रुद्राक्ष होता है वह आदमी औरत और बच्चों के लिए अच्छा होता है। 

रुद्राक्ष का सम्बन्ध काफी गुरु सद्गुरु काला जादू से करते हैं  लेकिन यह हर प्रकार के काले जादू से जुड़ा हुआ नहीं है, किसी व्यक्ति की बलि चढाने के लिए काला जादू किया जाता है तो उसका इस्तेमाल नहीं किया जाता। किसी का काम रोकने के लिए इसका  किया जा सकता है। 

काले जादू की हर प्रकार की जानकारी हेतु हमारे गुरु जी सम्पर्क करे। जहां आपको बताया जायेगा की काला जादू कैसे किया जाता है। काला जादू करने वाले की पहचान क्या है। कला जादू को खतम करने का तरीका क्या है etc. धन्यवाद। 

Contact- +91-9166228195
WhatsApp - +91-9166228195
Email: duahelplines@gmail.com
Website : Getexlove.com

No comments:

Post a Comment